महिला ने ससुरालियों पर जड़े प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप, जातिसूचक शब्द….

HNN/ मंडी

मंडी जिले के थुनाग उपमंडल के दाउंत गांव में एक विवाहिता ने ससुरालियों पर उसे प्रताड़ित करने और जातिसूचक शब्द कहने के गंभीर आरोप जड़े हैं। विवाहिता ने जंजैहली पुलिस थाने में ससुरालियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज करवाई है तथा उचित कार्यवाही करने की मांग की है। पुलिस को दी गई शिकायत में उक्त महिला ने बताया कि जब से उसकी शादी हुई है तब से ही उसके ससुराल वाले उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते हैं।

उसने कई बार इस बात का विरोध भी किया परंतु ससुरालियों ने एक नहीं सुनी और उसे प्रताड़ित करते रहे। महिला ने आरोप लगाया कि ससुरालियों द्वारा उसे जाति सूचक शब्द भी कहे जाते हैं। जब महिला इन सब चीजों से तंग आई तो उसने अब जाकर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने महिला के पति राजीव पाठक, ससुर ध्यान सिंह पाठक, सास कांता पाठक और ननद रजनी शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए और 34 के साथ-साथ एससी-एसटी एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो