महिला से गैंग रेप मामले में एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

आरोपी को अदालत ने 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

HNN/ पांवटा

पांवटा साहिब में विवाहिता महिला के साथ हुए गैंग रेप मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि कमलजीत सिंह पटियाला गया हुआ था। इसी दौरान जैसे ही वह वापस पांवटा साहिब लौटा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। वहीँ, पुलिस द्वारा आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

गौरतलब हो कि 2 वर्ष पहले 2019 में आरोपी राजू के द्वारा पत्नी को किसी पे पदार्थ में नशीला पदार्थ दिया गया। जिसके बाद बेहोश हो जाने के दौरान पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म किए जाने के दौरान किसी दोस्त के द्वारा पूरा वीडियो शूट किया गया। 2 साल पहले दुष्कर्म के दौरान बनाए गए एमएमएस के वायरल होने के बाद पीड़िता के भाई ने 3 अक्टूबर को पांवटा साहिब पुलिस थाना में मामला दर्ज कराया था।

वहीँ, दूसरी तरफ मामले में संलिप्त कमलजीत सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी पांवटा साहिब अशोक चौहान ने बताया कि महिला के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला संवेदनशील होने के चलते गहनता से जांच की जा रही है ताकि, मामले में संलिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो