मां-बाप, चाचा और भाई करवाते थे बेटियों से देह व्यापार, 20 वर्षीय पीडि़ता ने किया खुलासा

HNN/ नालागढ़

बीबीएन के उपमंडल नालागढ़ में रिश्तों को शर्मसार कर बेटियों से देह व्यापार करवाने वाले परिवार का कुकृत्य सामने आया है। सबसे छोटी बेटी ने अपने माता पिता, चाचा और भाई की करतूत का पर्दाफाश किया है। जब युवति की हालत बिगड़ी तो परिजन युवति को उसकी बुआ के घर यमुनानगर छोड़कर फरार हो गए जहां निजी अस्पताल में युवति का उपचार चल रहा है। यमुनानगर पुलिस ने मामला दर्ज करके केस को जिला पुलिस को ट्रांसफर किया है।

पीडि़ता ने अपनी दर्दनाक कहानी बया करते हुए उसके माता पिता व भाईयों ने उस पर देह व्यापार करने का दबाव बनाया। जब उसने मना कर दिया तो उसे बुरी तरह से मारा पीटा जाता था। पीडि़ता ने बताया कि उसकी दो बड़ी बहने भी देह व्यापार का ही काम करती हैं और इसी से घर का खर्च चलता है। देह व्यापार के इस धंधे में उसके माता पिता उसके भाई और चाचा शामिल हैं जिसके खिलाफ पीडि़ता ने मामला दर्ज करवाया है। पीडि़ता ने बताया कि उसे भी उसकी दो बड़ी बहनों की तरह इस देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया।

जब उसकी हालत बिगड़ गई तो परिवार उसे लेकर यमुनानगर बुआ के घर चला गया और उसे वहां छोड़कर परिवार फरार हो गया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और हालत में सुधार आने पर उसने परिवार की काली करतूतों का खुलासा किया। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि यमुनानगर पुलिस ने पीडि़ता के ब्यान पर मामला दर्ज करके केस जिला पुलिस को ट्रांस्फर किया है। आरोपी नालागढ़ के रहने वाले हैं, पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो