माईल स्टोन कंपनी में पॉलिटैक्निकल कॉलेज नानकपुर के 17 विद्यार्थियों की प्लेसमेंट

HNN/ बद्दी

पॉलिटैक्निकल कॉलेज नानकपुर के 17 विद्यार्थियों का कैंपस प्लेसमेंट के तहत माईल स्टोन गियर इंडस्ट्री कालका में चयन हुआ है। कालेज के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अधिकारी शैलेंद्र मोर ने बताया कि शनिवार को कैंपस प्लेसमेंट ड्राईव के दौरान चयन प्रक्रिया में 17 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया, जिसमें मैकेनिक्ल ब्रांच के सभी विद्यार्थियों ने इंटरव्यू व चयन प्रक्रिया को पास करके माईल स्टोन कंपनी में नौकरी हासिल की।

कॉलेज के प्रधानाचार्य सूक्ष्म गोयल ने संस्थान के ट्रेनिंग एंव प्लेसमेंट सेल के अधिकारीगण व सभी चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं। इस कैंपस प्लेसमेंट के दौरान कंपनी के परचेज एंड हेड प्लैनिंग हनुमान मिश्रा, मैनेजर एचआर एंड एडमिन प्रवीण कुमार, गुलविंद्र सिंह, कविता, अनु, नीरज व सुमन समेत प्रधानाचार्य सूक्ष्म गोयल व ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट अधिकारी शैलेंद्र मोर उपस्थित रहे।

प्रधानाचार्य सूक्ष्म गोयल ने बताया कि राजकीय बहुतकनीकी कॉलेज नानकपुर बद्दी व हरियाणा के बार्डर पर स्थित है जिसका लाभ बीबीएन के छात्र भी ले सकते हैं। कॉलेज में शिक्षा ग्रहण करने वाले विद्यार्थियों की 100 फीसदी प्लेसमेंट की गारंटी है और यहां से उत्तीर्ण होने वाले विद्यार्थी हरियाणा और हिमाचल के उद्योगों में तकनीकी व मैकेनिकल फील्ड के साथ साथ कंपनियों में अच्छे पदों पर नौकरियां हासिल कर रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो