मादा अजगर पर गोली चलाने वाले व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज

HNN / हमीरपुर

हमीरपुर जिले में एक मादा अजगर के घर में घुसने का वीडियो वायरल हुआ है। अजगर घर के बरामदे में पहुंच गया और लोगों में अफरातफरी मच गई। इस दौरान एक बुजुर्ग ने अजगर को मौत के घाट उतार दिया। मादा अजगर को गोली से मारने पर वाइल्डलाइफ विभाग हमीरपुर की ओर से की गई शिकायत पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार मादा अजगर एक घर में घुस गई।

देखते ही देखते लोग भारी संख्या में उस स्थल पर एकत्रित हो गए और मादा अजगर को घर के बाहर निकालने लगे। मादा अजगर भारी भरकम शरीर वाली थी। किसी तरह अजगर घर से बाहर निकल गया। मौका पाते ही ग्रामीणों ने मादा अजगर पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए जिससे वह घायल भी हुई इतना ही नहीं मादा अजगर बाद में एक बड़े पेड़ पर चढ़ गई।उसके बाद लगातार ग्रामीण उसे मारने के लिए उसके पीछे भागते रहे। परंतु गांव में से किसी एक व्यक्ति ने वृक्ष पर चढ़ी मादा अजगर पर गोली चला दी जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

जैसे ही विभाग को इस बात का पता चला तो उन्होंने नादौन पुलिस को इस बारे सूचित किया तथा अपने वन विभाग के कर्मचारियों व अधिकारियों को भी इस घटना बारे सूचना दी गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन की जा रही है। वही इस संबंध में थाना प्रभारी नादौन नीरज राणा ने बताया कि पुलिस ने उपरोक्त व्यक्ति के मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है ।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो