मामूली कहासुनी के बाद भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट, मौके से फरार…

HNN / कुल्लू

जिला कुल्लू के आनी में देर रात चाचा-भतीजे के बीच हुई कहासुनी में भतीजे ने चाचा को मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार करसोग क्षेत्र के तीन लोग 21 वर्षीय पुष्पराज पुत्र लच्छीराम, 30 वर्षीय पीयूष राज पुत्र केशव राम और 61 वर्षीय इंद्रदेव पुत्र सही राम गाड़ी में सवार होकर आनी आये हुए थे।

यहां पीयूष और उसके चाचा इंद्रदेव के बीच किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हो गई। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि पीयूष ने अपने चाचा पर नुकीली चीज से वार कर दिया और वहां से भाग गया। जब पुलिस को अगले दिन गाडी के समीप शव मिलने की सूचना मिली तो उन्होंने इनके साथ वैन में सवार पुष्पराज से पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान पुष्पराज ने देर रात हुई सारी घटना पुलिस को बता दी। पुलिस ने पुष्पराज के बयान पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो