मामूली विवाद को लेकर चले लात-घूसे, दंपत्ति सहित महिला गंभीर घायल

HNN/ नालागढ़

पुलिस थाना नालागढ़ के तहत जोघो में मामूली विवाद के उपरांत आधा दर्जन से अधिक पुरूष व महिलाओं ने एक दंपत्ति और उसकी भाभी पर हमला कर दिया। हमलावरों ने जमकर लात-घूसे, ईंटे चलाने के साथ-साथ लोहे की पाईप से तीनों को बुरी तरह से पीटा, जिससे तीनों को गंभीर चोटें आई हैं। बीच बचाव करते हुए लोगों ने बड़ी मुश्किल से तीनों को हमलावरों के चुंगल से छुड़ाया। पुलिस ने शिकायत के बाद हमलावरों पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में कपिल देव (45) पुत्र जोगराज निवासी गांव कटिरडू माजरा, डाकघर जोघों, नालागढ़ ने बताया कि वह पेशे से ट्रांस्पोर्टर है। इसने अपने घर में पुराने लैटरिंग व बाथरूम को तोडक़र नया लैटरिंग बाथरूम बनाना था। पुराने लैटरिंग बाथरूम को तोडक़र इसने निकला हुआ मलबा गली में बिछाने को रखा था। क्योंकि गांव के लंबड़दार कुलदीप सिंह ने इसे कहा था कि गली कच्ची है और इस ईंट सीमेंट के मलबे को गली में बिछवा दे।

इसने अभी मलबा बिछाना था लेकिन सुबह ही 8 बजे इसके घर के आंगन में यशवंत सिंह, गुरनाम सिंह, चरणजीत, रणविजय, गुरप्रीत व संजीव तथा इनकी पत्नियां सिमरनजीत, सुनीता, बेअंत कौर सलाह बनाकर आऐ और जिनके हाथों में लोहे की पाईपें थीं। सभी ने इसके साथ गाली-गलौच शुरू कर दिया और कहने लगे कि गली में मलबा क्यों फेंका है यह गली तुम्हारे बाप की है। तभी इसने कहा कि यह मलबा गली में बिछाना है जिसे आज यह बिछा देगा।

इतना कहते ही गुरनाम सिंह समेत सभी लोगों व इनकी पत्नियों ने इस पर इसकी पत्नी सुदेश कुमारी और भाभी संतोष कुमारी पर लात घूसों, ईंटों व लोहे की पाईपों से हमला कर दिया। सिमरनजीत ने अपने हाथ में पकड़ी लोहे की छड़ी इसकी पत्नी के सिर पर दे मारी। जबकि अन्य महिलाओं ने इसकी पत्नी व इसकी भाभी पर लात घूसे और इंटें बरसानी शुरू कर दीं। इस दौरान पड़ोसी अवतार सिंह व उसके बेटे ने इन तीनों को बड़ी मुश्किल से हमलावरों के चंगुल से छुड़वाया। मारपीट में इसे व इसकी पत्नी तथा भाभी को गंभीर चोटें आई हैं।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने कपिल देव की शिकायत पर सभी हमलावरों के खिलाफ आईपीसी की धारा 451, 323, 147, 148 तथा 149 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो