मास्क न पहनने पर 11 हजार के किए चालान, वसूला लाखों रुपए जुर्माना

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। पुलिस प्रशासन लगातार लोगों और पर्यटकों को मास्क लगाने और 2 गज की दूरी बनाए रखने का आग्रह कर रही है बावजूद इसके कुछ लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन भी नियमों का पालन न करने वालों पर कार्रवाई अमल में ला रही है।

मास्क ना पहनने वालों के जहां चालान किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है। बता दें कि पुलिस ने अब तक मास्क ना पहनने पर हजारों के चालान कर लाखों रुपए जुर्माना भी वसूला है। पुलिस प्रशासन ने अभी तक 11 हजार 196 लोगों के चालान किये और 71 लाख 14 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूल किया है।

इनमें सदन थाने के तहत अब तक 3489 चालान काट जा चुके हैं। इसके अलावा रामपुर पुलिस ने दूसरे और बालूगंज थाना ने तीसरे स्थान पर सबसे ज़्यादा चालान किये है। एसपी मोहित चावला ने बताया कि लोग प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करें। उन्होंने कहा कि नियमों की अवहेलना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो