मास्टर स्ट्रोक नहीं बैक फुट पर आई मोदी सरकार – एन. के. पन्डित

HNN / मण्डी

मास्टर स्ट्रोक नहीं बैक फुट पर आई मोदी सरकार ये आरोप आज मण्डी में पत्रकारों से बात करते हुए राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन. के. पन्डित ने लगाए। उन्होंने मीडिया से अनौपचारिक बात करते हुए कहा कि अच्छा होता अगर मोदी सरकार ये फैसला पहले लेती। उन्होंने कहा कि सरकार अगर यह फैसला पहले लेती तो आज ना तो किसानों का समय बर्बाद होता ना ही किसानों की शहादत होती।

उन्होंने केंद्र कि मोदी सरकार और हिमाचल की जयराम सरकार की घेराबंदी करते कहा कि अब चाहे भाजपा जितने मर्जी हथकंडे अपना ले, अगर मोमबत्ती जला कर कर भी ढूंढेंगे तो भी भाजपा कहीं भी नज़र नहीं आएगी। क्योंकि गपोड़ शंख है भाजपा सरकार। पन्डित ने कहा कि जिस तरह भाजपा ने संसद में कानून पास किया, ठीक उसी प्रकार लोकसभा में कानून बनाकर रद्द करके महामहिम राष्ट्रपति की मोहर लगाई जाये।

राहुल -प्रियंका गाँधी सेना कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सह मीडिया इंचार्ज एन के पन्डित ने भाजपा पर आरोपों की बौछार करते हुए कहा कि किसानों की असल मांग तो एमएसपी गारंटी कानून बनाने की है जिसे की मोदी सरकार टाल मटोल कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के माफ़ी मांगने वाले बयान पर केवल इतना कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि असल में जब एमएसपी कानून बनेगा तभी किसान देश के प्रधानमंत्री को माफ़ करेंगे।

एन के पन्डित ने जय राम सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल सरकार तो मोदी के इशारों पर ही नाचती है। उन्होंने कहा कि मालूम नहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सरकार चला रहे हैं या सर्कस ? उन्होंने पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी आपको अभी चुनाव में एक खुराक मिली है जीरो वाली। असल डोज़ तो 2022 में मिलेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो