मिस इंडिया के लिए सुनीता का चयन

HNN/ बद्दी

अमन फिटनेस जिम एडं स्पा की सुनिता बॉडी बिल्डिंग में मिस पंचकूला एंड हरियाणा बनी। सोलन की रहने वाली सुनिता इससे पहले मिस चंडीगढ़ भी रह चुकी है। सुनिता का चयन अब मिस इंडिया के लिए हो चुका है। पंचकूला में आयोजित उत्तर भारत की बॉडी बिल्डिंग  प्रतियोगिता में सुनिता ने फाइनल मुकाबले में 8 प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया है। सुनिता को उसके फिजिक व बेस्ट पोज के चलते उसे अन्य प्रतिभागियों से ज्यादा अंक मिले है, जिसके बलबूते वह अब मिस इंडिया प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ।

इसके लिए वह अभी तैयारियों में जुट गई है। वह अपनी इस जीत का श्रेय अपने प्रशिक्षक अमन पंवार व पर्सनल ट्रेनर मुकुल को देना चाहती है। उन्होंने कहा एक युवती होने के नाते उसके लिए एक बड़ी बात है। इसलिए लड़कियों को बाहर निकल हर प्रतियोगिता में भाग लेना चाहिए और मेहनत करनी चाहिए। मेहनत का फल अवश्य ही मिलता है। 

अमन फिटनेस जिम एंड  स्पा के संचालक अमन पंवार ने बताया कि सुनिता उनके जिम से पिछले तीन साल से जुड़ी है और सुबह व शाम यहां पर वर्क आउट करती है। अभ्यास के साथ सुनिता उनकी ओर से बताए गए डाईट का भी पालन करती है। जिसमें दलिया, फल, अंडें, चने, उबली सब्जियां व न्यूट्रीशियन का इस्तेमाल करती है।

अमन पंवार ने बताया कि सुनिता इतनी मेहनत करती है कि लडक़े भी उसके आगे फीके पड़ जाते है और यही कारण है कि सुनिता ने नार्थ जोन  प्रतियोगिता में हिमाचल का नाम ऊचा किया है। उधर, अमन फिटनेस जिम एडं स्पा में सुनिता का बद्दी पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर जिम में केक काट कर खुशी मनाई।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो