मीट व्यापारियों पर नगर परिषद् का शिकंजा, गन्दी फैलाई तो बक्शे नहीं जाएंगे- सुलेमान

HNN/ नाहन

बीते कल देर शाम तक नगर परिषद् नाहन के निरीक्षक सेनिटेशन इंचार्ज सुलेमान के नेतृत्व में मीट विक्रेताओं की दुकानों की जाँच की गई। टीम के द्वारा अचानक किए गए इस निरक्षण में मीट विक्रेताओं के लाइसेंस, स्वास्थय प्रमाण पत्र तथा सफाई की व्यवस्था जांची गई।

इस बाबत जानकारी देते हुए सुलेमान ने बताया कि लम्बे समय से मीट कारोबारियों के द्वारा बगैर लाइसेंस तथा बासी मीट आदि बेचे जाने की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद एमसी नाहन के द्वारा बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए मीट विक्रेताओं की दुकानों की जाँच की गई।

उन्होंने बताया कि जाँच में सभी दुकानदारों के लाइसेंस सही पाए गए जबकि सफाई आदि व्यवस्था को लेकर कुछ को चेतावनी जारी करते हुए आगे से सफाई व्यवस्था बनाये रखने की हिदायते दी गई। उन्होंने बताया कि चेतावनी के बावजूद भी अगर मीट विक्रेताओं के द्वारा गंदगी फैलाई गई तो सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

उन्होंने बताया कि इस दौरान एमसी की टीम के द्वारा मीट विक्रेताओं को कचरा प्रबंधन कैसे किया जाए इसकी जानकारी भी दी गई। इस दौरान टीम में सेनिटेशन सुपरवाइजर ओम प्रकाश भी शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो