मीडिया सहयोगी के लिए प्रस्ताव आमंत्रित….

HNN/ चंबा

एसडीएम चंबा नवीन तंवर ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला प्रशासन द्वारा ‘चलो चंबा’ अभियान के तहत खजियार में प्रथम हिमालयन मोनल नेशनल एरोफेस्ट का आयोजन 26 से 28 नवंबर तक किया जा रहा है जिसके लिए प्रिंट,इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और वीडियो कवरेज के साथ इस आयोजन को बढ़ावा देने के लिए मीडिया सहयोगी की आवश्यकता है।

जिसके लिए विभिन्न स्थानीय मीडिया प्रतिष्ठानों से इस आयोजन में मीडिया सहयोगी बनाने के लिए प्रस्ताव आमंत्रित किए जाते हैं। मीडिया सहयोगी के साथ सभी जरूरी जानकारी साझा की जाएगी ताकि सभी संबंधित गतिविधियों में जनसाधारण को अवगत कराया जा सके।

उन्होंने यह भी बताया कि आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के प्रचार के लिए मीडिया योजनाओं का विवरण तथा कार्यक्रम के दौरान इसे कैसे कवर किया जाएगा अपनी इस बारे विस्तृत जानकारी व विशेष बुलेटिन सोशल मीडिया कैंपेन के बारे में बताया होगा। प्रस्ताव 19 नवंबर को 3 बजे तक कार्यालय में स्वीकार किए जाएंगे।

मीडिया सहयोगी से कोई वित्तीय सहायता की अपेक्षा नहीं रहेगी, हालांकि आयोजन के प्रचार और कवरेज के लिए अभिनव एवं नवीनतम अभियानों और विचारों को महत्व दिया जाएगा। इस कार्यालय में प्राप्त प्रस्ताव को अंतिम रूप देने के बाद उसी दिन सहमति पत्र दिया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो