मुख्यमंत्री वर्चुअल माध्यम से करेंगे मेडिकल कॉलेज में सिटीस्कैन मशीन का लोकार्पण

HNN / चम्बा

सदर विधायक पवन नैय्यर ने जानकारी देते हुए बताया कि चम्बा मेडिकल कॉलेज से बालू वाया पक्काटाला सड़क मार्ग को चौड़ा करने के लिए बजट को स्वीकृति मिल गई ह। और जल्द ही इसका निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि लोगों की चिर लंबित और पुरानी मांग मेडिकल कॉलेज चम्बा से बालू वाया पक्काटाला सड़क मार्ग को  चौड़ा करने के लिए लगभग 90 लाख के बजट को स्वीकृत मिल चुकी है। 

उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज से बालू बाया पक्काटाला मार्ग में नए पुल का भी निर्माण किया जाएगा। 
विधायक ने यह भी बताया कि 6 जनवरी को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पंडित जवाहरलाल नेहरू गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज चंबा में स्थापित की गई सीटी स्कैन  मशीन का शुभारंभ वर्चुअल माध्यम से करेंगे।
विधायक पवन नैय्यर ने इस कार्य के लिए मख्यमंत्री जयराम ठाकुर का विशेष रूप से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में चंबा में विकासात्मक कार्यों को गति प्रदान की जा रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जिला चंबा को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिल रही है और कोविड काल में जिला चंबा में तीन ऑक्सीजन प्लांट भी स्थापित किए गए हैं। जो कि कार्यशील है।पवन नैय्यर ने यह भी बताया कि पंडित जवाहरलाल नेहरू  मेडिकल कॉलेज चंबा में एमआरआई मशीन भी स्थापित की जा रही है जिससे जिलावासियों को स्वास्थ्य की बेहतर सुविधाएँ उपलब्ध होगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो