मुस्लिम वैलफेयर सोसायटी ने पुलिस अधीक्षक सिरमौर ओमापति जमवाल का किया स्वागत

HNN/ नाहन

ऑल हिमाचल मुस्लिम वैलफेयर सोसायटी ने पुलिस अधीक्षक सिरमौर ओमापति जमवाल को पुलिस अधीक्षक सिरमौर का पद संभालने पर उनका स्वागत किया। मुख्य सलाहकार नसीम दीदान के नेतृत्व में सोसायटी का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को पुलिस अधीक्षक सिरमौर से उनके कार्यालय में मिला। सोसायटी ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया।

इस दौरान सोसायटी द्वारा समाज हित मेंचलाई जा रही अनेक हितकारी गतिविधियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि यह राज्य स्तर संगठन यह गैर सरकारी और गैर धार्मिक है जो प्रदेश के 10 जिलों में जनहित में नि:स्वार्थ कार्य कर रहा है। इसमें महिलाओं की भागीदारी की भूमिका अति सराहनीय है। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस विभाग हर नागरिक की जानमाल की सुरक्षा के लिए वचनबद्ध है।

हर प्रकार के अपराधों पर काबू पाने के लिए प्रयासरत है। इस मौके पर जिला मुस्लिम वेलफेयर कमेटी के अध्यक्ष कैप्टन सलीम अहमद, आल हिमाचल मुस्लिम वेलफेयर सोसायटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष वकील शकील अहमद शेख के अलावा अन्य लाग उपस्थित थे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो