मृतक भाइयों के परिजनों ने शव वाहन रोक पुलिस चौकी के बाहर किया रोष प्रदर्शन

दो भाइयों के जहर निगलने का मामला, पुलिस से मांगी उचित जांचनाहन।

HNN News नाहन

शहर के वाल्मीकि नगर मेें शुक्रवार को जहरीला पदार्थ निगलने से हुई दो भाइयों की मौत मामले में शनिवार को पुलिस चौकी कच्चा टैंक के बाहर मृतकों की बहनों ने रोष प्रदर्शन किया।

मृतकों के परिजनों ने शव वाहन पुलिस चौकी के बाहर रोका और मामले में उचित जांच की मांग की। इसके बाद सदर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और महिलाओं के बयान लेकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। जब जाकर मामला शांत हुआ। इसके बाद दोनों को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।

परिजनों का आरोप है कि उनके भाइयों को साजिश के तहत मारा गया है। जायदाद हथियाने के मकसद से दोनों को एक साथ जहरीला पदार्थ दिया गया। वहीं पुलिस ने भी हत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को वाल्मीकि मोहल्ला में शुक्रवार को दो सगे भाइयों 54 वर्षीय विजय कुमार व 50 वर्षीय मनोज कुमार ने किसी जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हो गई थी।

सूचना मिलतेे ही पुलिस मौके पर पहुंची। अचेत हालत में दोनों को डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचाया गया। जहां दोनों की मौत हो गई। एसएचओ मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।