मेडिकल कॉलेज का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

HNN/ चंबा

मेडिकल कॉलेज चंबा का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। कर्मचारी की पहचान अर्जुन सिंह पुत्र बक्तीराम निवासी चन्हौता के रूप में हुई है। परिजनों ने जब व्यक्ति से संपर्क साधने की कोशिश की तो उसका फोन बंद आया। लिहाजा व्यक्ति के परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है तथा उसे जल्द से जल्द ढूंढने की गुहार लगाई है।

वहीँ, पुलिस ने भी मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही की जा रही है। जानकारी अनुसार अर्जुन सिंह रविवार को अचानक लापता हो गया। परिजनों ने अर्जुन को अपने स्तर पर ढूंढने का काफी प्रयास किया। रिश्तेदारों और आसपास के लोगों से भी अर्जुन के बारे में पूछताछ की गई परंतु उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया।

जिसके बाद थक हार कर परिजनों को इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवानी पड़ी। बता दें कि अर्जुन सिंह मेडिकल कॉलेज चंबा में बतौर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत है। एएसपी विनोद कुमार ने कहा कि गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है और व्यक्ति को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो