मेधा प्रोत्साहन योजना के तहत आवेदन आमंत्रित, अन्तिम तिथि बढ़ाकर की….

HNN/ शिमला

निदेशक, उच्चतर शिक्षा डाॅ. अमरजीत कुमार शर्मा ने आज यहां बताया कि उच्चतर शिक्षा विभाग द्वारा मेधा प्रोत्साहन योजना के अंतर्गत सत्र 2021-22 के लिए मेधावी विद्यार्थियों से प्रदेश एवं प्रदेश के बाहर के संस्थानों से, जोकि सीएलएटी, एनईईटी, आईआईटी-जेईई, एआईआईएमएस, एएफएमसी, एनडीए, यूपीएससी, एसएससी, बैंकिंग और इंश्योरेंस, रेलवे इत्यादि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में कार्यरत हैं, से कोचिंग लेने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि विभाग द्वारा विद्यार्थियों के हित में इस योजना के अंतर्गत आवेदन की अन्तिम तिथि 7 अगस्त, 2021 से बढ़ाकर 31 अगस्त, 2021 की गई है। उन्होंने बताया कि इच्छुक एवं पात्र छात्र-छात्राएं अपना आवेदन 31 अगस्त, 2021 तक शिक्षा निदेशक, उच्चतर, हिमाचल प्रदेश, शिमला-171001 के कार्यालय में डाक द्वारा अथवा ई.मेल ¼medha.protsahan@gov.in) के माध्यम से जमा करवाना सुनिश्चित करें। इस योजना से सम्बन्धित अन्य शर्तें यथावत है।

इसके उपरांत प्राप्त होने वाले आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा। योजना से सम्बन्धित पूर्ण जानकारी शिक्षा निदेशक, उच्चतर, हिमाचल प्रदेश की वैबसाईट www.education.hp.gov.in पर भी उपलब्ध है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो