मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र ने किराए के कमरे में उठाया खौफनाक कदम…

HNN/ बिलासपुर

प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक छात्र ने फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया है। मृतक की शिनाख्त विवेक कुमार पुत्र हेमराज निवासी गांव सलेहड़ा जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। हालांकि अभी तक युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है लिहाजा पुलिस मामले की हर पहलू से जांच पड़ताल में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विवेक कुमार राजकीय बहुतकनीकी संस्थान कलोल में मैकेनिकल इंजीनियरिंग में फाइनल ईयर के पांचवे सेमेस्टर का छात्र था तथा यहां किराए का कमरा लेकर रह रहा था। बताया जा रहा है कि युवक ने किराए के कमरे में ही पंखे से फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। जिसके बाद जब युवक के दोस्त वहां पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था।

बार-बार खटखटाने के बावजूद भी जब युवक ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला तो अनहोनी के अंदेशे के चलते दोस्तों ने इस बाबत जानकारी तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो युवक फंदे पर झूला हुआ था।

जिसके बाद पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। डीएसपी घुमारवीं अनिल ठाकुर ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एक युवक ने आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि युवक के दोस्तों सहित परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और आगामी कार्यवाही अमल में लाई गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो