मैकेनिक की दुकान पर स्कूटी ठीक करवाने आए बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

HNN/ ऊना

जिला ऊना के दौलतपुर चौक में एक बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बुजुर्ग मकैनिक की दुकान पर स्कूटी ठीक करवा रहा था कि अचानक ही बेसुध होकर नीचे गिर पड़ा। आनन-फानन में बुजुर्ग को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हालांकि अभी तक मृत्यु के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है लिहाजा पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बलदेव सिंह पुत्र रसीला राम निवासी सदानी तहसील मुकेरिया जिला होशियारपुर स्कूटी को ठीक करवाने के लिए मैकेनिक की दुकान पर गया।

इसी दौरान अचानक ही वह बेसुध होकर नीचे जा गिरा। स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग को नीचे गिरते देख उसे उठाने का प्रयास किया परंतु बुजुर्ग ने कोई हरकत नहीं की। जिसके बाद बुजुर्ग को 108 की सहायता से उपचार के लिए तुरंत दौलतपुर अस्पताल पहुंचाया गया परंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी।

वहीं इस बाबत जानकारी पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया गया है। एएसआई अशोक कुमार ने खबर की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो