मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक को कार ने कुचला, अस्पताल पहुंचने से पहले ही….

HNN/ नाहन

देहरादून हाईवे पर रुखड़ी के समीप एक दर्दनाक हादसा पेश आया है जहां तेज रफ्तार ऑल्टो कार ने सुबह की सैर पर निकले युवक को कुचल डाला। हादसे में युवक बुरी तरह से जख्मी हुआ जिसे अस्पताल ले जाया जा रहा था परंतु उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वही दूसरी तरफ युवक को टक्कर मारने के बाद हरियाणा नंबर का यह वाहन मौके से फरार हो गया जिसे हरिपुर खोल बैरियर के समीप पकड़ लिया गया।

तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने कार सवारों को हिरासत में लेकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 33 वर्षीय तेजवीर पुत्र राम आसरा निवासी गांव सती वाला नाहन घर से शनिवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकला था। इसी दौरान रुखड़ी के समीप तेज रफ़्तार आल्टो कार ने तेजवीर को कुचल डाला तथा कार सवार मौके से फरार हो गए।

तो वहीं दूसरी तरफ गंभीर रूप से घायल तेजवीर को आनन-फानन में उपचार के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया लेकिन उसके रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बबीता राणा ने पुष्टि करते हुए कहा कि युवक को टक्कर मारने के बाद कार सवार मौके से फरार हो गए थे जिन्हें मृतक के पड़ोसी अशोक कुमार द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद हरिपुर खोल बैरियर पर दबोच लिया गया। उन्होंने बताया कि कार सवारों को हिरासत में लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो