मोदी के दौरे से हिमाचल प्रदेश गदगद, सिर्फ कांग्रेस के इंजन में ट्रबल- वीरेंद्र कंवर

HNN / ऊना, वीरेंद्र बन्याल

ग्रामीण विकास, पंचायती राज, कृषि, मत्स्य तथा पशु पालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा है कि वर्तमान प्रदेश सरकार के चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर मंडी आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा सफल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचलवासियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और उनके दौरे को कामयाब बनाया। उन्होंने कहा कि मोदी का आशीर्वाद पाकर पूरा हिमाचल प्रदेश गदगद हुआ है। प्रधानमंत्री ने जहां प्रदेश को 11,581 करोड़ की परियोजनाओं के तोहफे दिए, वहीं मोदी की उपस्थिति में 28,197 करोड़ रुपए का निवेश समझौते भी हुए। यह डबल इंजन की सफलता का प्रमाण है।

वीरेंद्र कंवर ने कहा कि भाजपा विकास की विचारधारा है और ट्रबल इंजन जैसी शब्दावली कांग्रेस पार्टी की विरोध की विचारधारा को दर्शाता है। ट्रबल सिर्फ कांग्रेस के इंजन में है, जिससे जनता का ध्यान भटकाने के लिए उनके नेता शब्दों का जाल बुनते हैं। बारह जिलों से 14 कांग्रेस नेता मुख्यमंत्री बनने के लिए खींचतान कर रहे हैं और चुनाव के नजदीक आने के साथ ही कांग्रेस पार्टी में यह घमासान और बढ़ेगा। मंडी में उमड़ा विशाल जन सैलाब वर्तमान सरकार की लोकप्रियता को स्पष्ट दर्शाता है, जिससे कांग्रेस परेशान हैं और मनगढ़ंत आरोप लगा रही है।

सच तो यह है कि पिछली सरकार में कांग्रेस ने चुनाव से पहले राहुल गांधी की रैली करवाई गई थी। जिसमें लोगों को लाने के लिए लगाई गई एचआरटीसी की बसों लगाई गई और कांग्रेस सरकार ने 80 लाख रुपये के बिल का भुगतान नहीं किया था। इसका भुगतान भी वर्तमान सरकार को ही करना पड़ा था। ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को मर्यादा में रहकर बयानबाजी करनी चाहिए। दूसरों पर आरोप लगाने से अपने कांग्रेसियों को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो