मोहन लाल चंदेल को मलपुर कृषि सेवा सहकारी सभा के प्रधान की कमान

HNN/ बद्दी

दी मलपुर कृषि सेवा सहकारी सभा की कार्यकारिणी का चुनाव निरीक्षक राम चंद की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। जिसमें सर्वसम्मति से र्निविरोध कार्यकारिणी का चुनाव किया गया। मोहन लाल चंदेल को दी मलपुर कृषि सेवा सहकारी सभा के प्रधान पद की कमान सौंपी गई। जबकि विनोद कुमार को उपप्रधान व जोगिंद्र सिंह सैणी को सभा का कोषाध्यक्ष चुना गया।

इस मौके पर सहकारी सभा के सदस्य आज्ञा राम, गुरदास सिंह, शंकुतला देवी तथा संपूर्ण सिंह सैणी मौजूद रहे। जबकि सभा के दो सदस्य मादविंद्र सिंह व धर्मपाल निजी कारणों से मौजूद नहीं हो पाए। कृषि सेवा सहकारी सभा के नवनियुक्त प्रधान मोहन लाल चंदेल ने कहा कि सभी सदस्यों ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है उसे वह पूरी ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से निभाएंगे, और सभा के माध्यम से योजनाओं का लाभ पंचायतवासियों को पहुंचाया जाएगा।

कैप्टन डीआर चंदेल ने बताया कि दूसरी बार सर्वसम्मति से प्रधान मोहन लाल चंदेल व जोगिंद्र सिंह को कोषाध्यक्ष चुना गया है। कैप्टन डीआर चंदेल ने नवगठित कार्यकारिणी को शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि कृषि सहकारी सभा की योजनाओं का लाभ पंचायत के सभी लोगों को मिलेगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो