यदि आप नकदी ले जा रहे है तो अब साथ रखने होंगे यह जरूरी दस्तावेज

HNN / चंबा

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त चंबा डीसी राणा ने बताया कि निर्वाचनों के दौरान नकदी , शराब, अन्य वस्तुओं के वितरण पर नजर रखने के लिए 2- भरमौर (अनुसूचित जनजाति) सभा निर्वाचन क्षेत्र व पांगी क्षेत्र में पुलिस स्टेशन के अधीन उड़न दस्ते बनाए गए हैं। उन्होंने कहा कि मतदाता की संतुष्टि के लिए नकदी, शराब व अन्य वस्तुओं का वितरण रिश्वत है और यह एक दंडनीय अपराध है।

उपायुक्त ने सभी से अपील की है कि उड़न दस्तों द्वारा जब्ती से बचने के लिए कोई भी व्यक्ति जो निर्वाचनों के दौरान किसी निर्वाचन वाले क्षेत्र में अधिक मात्रा में नकदी ले जा रहा है तो उस नकदी के स्रोत और अंतिम प्रयोग को दर्शाने के लिए पैन कार्ड प्रतिलिपि सहित तथा व्यवसाय पंजीकरण प्रमाण पत्र, बैंक पासबुक या निकासी को दर्शाने वाली बैंक विवरणीं, व्यवसाय से संबंधित लगातार लेन देन को दर्शाने वाली कैश बुक, विवाह समारोह आमंत्रण व अस्पताल में दाखिल होने इत्यादि संबंधित दस्तावेज की प्रतिलिपियां साथ जरूर रखें है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो