यातायात नियमों की अवहेलना पर 285 चालान, वसूला एक लाख रूपए जुर्माना

HNN/ काँगड़ा

जिला पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना करने पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बता दें कि पुलिस द्वारा बार-बार वाहन चालकों को यातायात नियमों का पालन करने का आग्रह किया जा रहा है ताकि दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके। बावजूद इसके कुछ वाहन चालक यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं।

ऐसे में पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों पर शिकंजा कसा है। जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी की। 24 घंटे के दौरान चली पुलिस की इस कार्यवाही के तहत 285 वाहन चालकों के चालान काटे गए। इस दौरान 1,03,000 रुपये जुर्माना वसूल किया गया है।

पुलिस अधीक्षक डाक्‍टर खुशहाल शर्मा ने बताया कि लगातार ट्रैफिक नियमों की अनदेखी एवं वाहन चालकों की मनमानी के कारण सड़क दुर्घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हुई है, जिसमें लोगों को भारी नुक्सान उठाना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा यातायात नियमों की अवहेलना करने पर चालान किए जा रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो