यातायात नियमों की अवहेलना पर 224 चालान, मास्क न पहनने पर…

HNN/ ऊना

यातायात नियमों को तोड़ने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई के बावजूद सड़कों पर यातायात नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। यातायात नियमों को तोड़ने के साथ ही लोग अपनी और दूसरों की जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। ऐसे में पुलिस ने यातायात नियमों की अवहेलना करने पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

बता दें कि जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी की। इस दौरान पुलिस ने 224 चालान किए। इनमें 145 चालान का मौके पर ही निपटारा करके 23,500 रुपये जुर्माना वसूल किया गया है। इसके अलावा कुछ लोग अभी भी कोरोना महामारी को हल्के में ले रहे हैं तथा मास्क नहीं पहन रहे हैं। ऐसे लोगों पर भी पुलिस ने कार्यवाही की है।

मास्क न पहनने पर 29 लोगों के चालान करके 14,500 रुपये जुर्माना वसूला है। अवैध खनन करने पर चार वाहनों के चालान करके 26 हजार रुपये जुर्माना प्राप्त किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर धूमपान करने पर 16 लोगों के चालान करके 1100 रुपये प्राप्त किए हैं। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि नियमों की अवहेलना किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो