युवकों ने किया नाबालिग का उपहरण, चाचा को फ़ोन कर लगाई मदद की गुहार….

HNN/ ऊना

जिला ऊना के अम्ब कस्बे में बस स्टैंड चौक अम्ब से दो युवकों द्वारा एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने का मामला संज्ञान में आया है। लड़की ने अपने चाचा को फ़ोन पर मदद की गुहार भी लगाई है। वहीँ, नाबालिग के चाचा ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है।

पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर युवकों के विरुद्ध अपहरण की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मुकेरियां तहसील की रहने वाली उक्त युवती अम्ब कस्बे में अपने चाचा के यहां तक़रीबन तीन महीनों से रह रही थी।

बताया जा रहा है कि 23 फरवरी को बस स्टैंड चौक अम्ब से दो युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। युवती ने 26 फरवरी को अपने चाचा को फ़ोन कर कहा कि दो युवकों गुरमेल सिंह उर्फ़ लक्की निवासी टोलू तहसील मुकेरियां पंजाब व सन्नी उर्फ़ सुखी निवासी बेह नंगल तहसील मुकेरियां पंजाब ने उसे किसी अज्ञात स्थान पर एक कमरे में बंद करके रखा है।

युवती ने रोते हुए चाचा से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद चाचा ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडेय ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि युवती को ढूंढने के हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो