युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जड़ा हत्या का आरोप

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा के नगर परिषद के वार्ड नंबर-3 स्थित निर्माणाधीन श्री गुरु रविदास सराय में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया है। मृतक की पहचान पिंटू उर्फ बंटू (35) पुत्र भीमसेन निवासी नजदीक रेलवे स्टेशन कोपर लाहड़़ तहसील कांगड़ा के रूप में हुई है। तो वहीं दूसरी तरफ मृतक युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है।

हालांकि अभी तक युवक की मृत्यु के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लिहाजा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों से पर्दा उठ पाएगा। जानकारी के अनुसार उक्त युवक पिछले वर्ष से बलधर की एक महिला के साथ लिव इन रिलेशन में था। बताया जा रहा है कि युवक रात को निर्माणाधीन सराय में उक्त महिला के साथ ठहरा हुआ था।

यहां सुबह युवक की लाश मिली तो हड़कंप मच गया तथा उक्त महिला भी मौके से फरार थी। जिसके बाद युवक की मौत की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लिया और टांडा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो