युवक ने महिला को मोबाइल पर भेजा अश्लील वीडियो, माफीनामा लिखवाकर छोड़ा आरोपी

HNN News/ चंबा

महिला को अश्लील वीडियो भेजना एक युवक को महंगा पड़ गया। युवक की जमकर पिटाई हुई। मामला मेडिकल कॉलेज चंबा का है। यहां तैनात एक आउटसोर्स कर्मचारी महिला सुरक्षा कर्मी को अश्लील वीडियो भेज कर तंग कर रहा था।

मामला सामने आते ही अन्य कर्मचारियों ने इस आउटसोर्स कर्मचारी की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा और युवक से माफीनामा लिखवाकर उसे छोड़ दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में तैनात आउटसोर्स कर्मचारी महिला सुरक्षा कर्मी को लगातार फोन पर तंग कर रहा था। महिला कर्मी ने पहले तो इसे हलके में लिया। लेकिन मंगलवार को युवक ने सारी हदें पार करते हुए महिला के मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो भेज दिया। जिसके बारे में महिला ने अपने सहकर्मियों से इस बारे बात की।

जिसके बाद महिला कर्मी के सहयोगियों ने मिलकर आउटसोर्स कर्मचारी की खूब धुनाई कर दी। साथ ही मामले की शिकायत आउटसोर्स कंपनी प्रबंधन से भी की। मामले को शांत करने के लिए प्रबंधन ने कर्मी से लिखित रूप में माफीनामा लिया।

इसके साथ ही दोबारा इस तरह की हरकत नहीं करने की हिदायत दी। उधर, इस संदर्भ में जब एसएचओ सदर प्रशांत ठाकुर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसी कोई भी शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी शिकायत आती है तो पुलिस कड़ी कार्यवाही करेगी।