युवक ने विवाहिता को प्रेमजाल में फंसा कर किया दुष्कर्म

HNN/ काँगड़ा

थाना डमटाल के तहत पुलिस चौकी ढांगू के अंतर्गत एक विवाहिता महिला ने युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पहले आरोपी ने शादीशुदा महिला को अपने प्यार के जाल में फंसाया तथा उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। जब विवाहिता ने युवक को शादी करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया तथा उसे जान से मारने की धमकी दी।

लिहाजा पीड़ित महिला ने आरोपी के विरुद्ध पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई तथा उचित कार्रवाई करने की मांग की। जानकारी अनुसार महिला की शादी 3 वर्ष पहले पंजाब में हुई थी। जब वह गर्भवती हुई तो वह अपने मायके रहने के लिए आ गई। बच्चा होने के बाद आरोपी युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। आरोपी ने महिला से उसके पति के साथ शादी तोड़ने के लिए कहा तथा शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

जिसके बाद जब महिला ने युवक को शादी के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। चौकी प्रभारी गुरध्यान शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो