रजनी पाटिल जी पहले आप अपनी पार्टी के गिरेबान में झांके -पुरुषोत्तम गुलेरिया

प्रदेश अध्यक्ष की जिस दिन हुई थी ताजपोशी उस दिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सामने ही मचाया था कुर्सियों वाला घमासान– गुलेरिया

HNN News सोलन


कांग्रेस की प्रभारी रजनी पाटिल जी हमे हिमाचल की संस्कृती और आपसी भाईचारे का ज्ञान देने से पहले अपनी पार्टी के गिरेबान मे झांके रजनी पाटिल को याद रखना चाहिए यह बयान खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के उपाध्यक्ष व प्रभारी शिमला संसदीय क्षेत्र पुरुषोत्तम गुलेरियाा ने प्रेस विज्ञप्ति् में दियाा है ।

उन्होंने पुराना घटनाक्रम याद दिलाते हुए कहा कि जब उनके प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोसी उन्ही की मौजुदगी मे हुई थी तब उन्ही के पार्टी के कार्यकर्ताओ और विरिष्ट नेताओ ने पूर्व मुख्यमंत्री के सामने ही एक दुसरे को कुर्सीयो से मारमार कर लहुलुहान कर दिया था ।

उन्होंने रजनी पाटिल वन की पार्टी को आईना दिखाते हुए कहा कि उस दिन देवभूमि हिमाचल को शर्मसार होना पड़ा था । उन्होंने कहा कि ज्ञान की बात उनके मुँह से अच्छी लगती है जिनकी पार्टी मे संस्कारो की मर्यादा को बनाऐ रखा जाता है ।

गुलेरिया ने कहा कि कॉन्ग्रेस पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष की आपसी लडाई मे कैसे कैसे संस्कारी शब्दो का प्रयोग किया गया और समाचार पत्रो मे छपा ।ऐसी भाषा से प्रदेश भी शर्मसार हुआ था।

पुरुषोत्तम गुलेरिया ने अपने बयान में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार के विकास को देखने के लिए टीन के चशमे को हटा कर देखने की जरूरत है।देश विरोधी नारे जहाँ लगते है वहाँ आपकी पार्टी के बडे लिडर क्या करने जाते है यह भी सपष्ट करे।

उन्होंने कहा कि यह वही दिल्ली है जहाँ आपकी सरकार के समय मे ही लाखो सिक्खों को 1984 मे मौत के घाट उतार दिया गया था। जिसकी सजा आज भी सज्जन कुमार जैसे आपके नेता भुगत रहे है।

उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि क्या उस समय आपकी सरकार को भाईचार याद नही रहा था। गुलेरिया ने कहा धारा 370 हटा कर मोदी सरकार ने कशमीर को स्वर्ग बनाया है जो आपकी सरकार कभी करना ही नही चाहती थी।

उन्होंने कहा कि मौजूदा समय प्रदेश सरकार निरंतरता को बनाए रखने में कामयाब हो रही है ।इन्वेस्टर मीट के जरिए मुख्यमंत्री जयराम सरकार ने लाखो युवाओ के रोजगार का साधन बनाया है। उन्होंने कहा कि पर आप की पार्टी इन्वेस्टर मीट को हिमाचल मे असफल करने मे ही लगी रही।

उन्होंने रजनी पाटिल को याद दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता नीरज भारती की संस्कारो वाली भाषा से हिमाचल बुरी तरह से शर्मशार हुआ है। रजनी पाटिल से पूछा कि शाईन बाग के बारे मे भी अपनी स्थिती सपष्ट करे आप उन लोगो के साथ है या उनके खिलाफ।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।