रविवार को बाजार खुले रखने के लिए व्यापार मंडल सोलन ने किया मुख्यमंत्री व उपायुक्त सोलन का आभार व्यक्त…

HNN / सोलन

व्यापार मंडल अध्यक्ष मुकेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तथा उपायुक्त सोलन के सी चमन को व्यापार मंडल की ओर से धन्यवाद करते हुए बताया कि कन्टेनमेंट जोन को छोड़कर जिला सोलन के सभी बाजार रक्षा बंधन के एक दिन पहले रविवार को खुले रहेंगे। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के चलते व्यापारी वर्ग पहले ही बहुत नुकसान झेल चुका है तथा देखा जाए तो एक तरह से व्यापारी वर्ग की कमर टूट चुकी है।

उन्होंने कहा कि सभी लोग रक्षा बंधन के एक दिन पहले ही खरीददारी करते हैं तथा प्रशासन द्वारा रविवार को बाज़ार बंद रखने के निर्देश थे। जिस कारण उन्होंने सोलन व्यापार मंडल के अध्यक्ष होने के नाते मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर तथा उपायुक्त सोलन के सी चमन से रविवार को बाजार खोलने के लिए आग्रह किया था।

उन्होंने व्यापारी वर्ग को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अनलाक-3 भी शुरू हो गया है, हम सब को मिलकर सरकार और प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देशो का पालन करते हुए सावधानी रख कर अपने व्यवसाय को पटरी पर लाना है। रविवार को बाजार खुले रखने के लिए व्यपार मंडल सोलन मुख्यमंत्री, उपायुक्त सोलन तथा प्रशासन का हार्दिक आभार प्रकट करता है।