राजकीय महाविद्यालय नगरोटा बगवां में स्वीप के अन्तर्गत विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित

HNN/ काँगड़ा

राजकीय महाविद्यालय नगरोटा बगवां में आज राज्य चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों के अंतर्गत विद्यार्थियों में मताधिकार के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह का शीर्षक ‘‘राइट टू वोट एंड एथिकल वोटिंग और नो वोटर से लेफ्ट बिहाइंड’’ था। इस समारोह के अंतर्गत नारा लेखन, चित्रकला तथा भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमें भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान कृतिका बीए प्रथम वर्ष, प्रीति तथा अमृता ठाकुर द्वितीय व तृतीय स्थान पर रही इसके साथ ही नारा लेखन में करिश्मा प्रथम, निखिल चौधरी द्वितीय तथा कशिश और प्रियंका ने तृतीय स्थान हासिल किया। चित्रकला में प्रियंका प्रथम, कशिश दूसरे स्थान पर तथा नीरज शर्मा तीसरे स्थान पर रहे। समारोह महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. अशोक चौधरी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।

निर्णायक मंडल में प्रो सुनीता कटोच, प्रोफेसर पूनम शर्मा प्रोफेसर मोनिका भारद्वाज उपस्थित रहे। इस समारोह का संचालन महाविद्यालय कीे प्रोफेसर रचना ठाकुर तथा स्वीप निरीक्षक हरभजन के द्वारा किया गया। इसके अतिरिक्त महाविद्यालय में सफाई अभियान के अंतर्गत अर्थशास्त्र विभाग के छात्र-छात्राओं ने अपने योगदान दिया

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो