राजगढ़ के शिरगुल देवता वैशाखी मेला में नॉटियों का धमाल

एसी भारद्वाज , रोशनी शर्मा आदि की प्रस्तुतियों पर जमकर नाचे लोग

HNN News राजगढ़ आर आर प्रेमी

जिला स्तरीय शिरगुल देवता मेला राजगढ़ में बड़ी धूमधाम से शुरू हुआ।  मेले में प्रदेश के बेहतरीन कलाकारों ने एक से बढक़र एक तराने छेड़े, जिस पर दर्शक अपने आप को थिरकने पर नहीं रोक पाए।

मेले की पहली सांस्कृतिक संध्या में रोशनी शर्मा, विवेक मशरूआन, हॉटी स्टार देवेंद्र ठाकुर, एआर ब्रशानटा, कृष्ण वर्मा  के अलावा नाइट स्टार एसी भारद्वाज ने लोगों का विभिन्न नाटियों से भरपूर मनोरंजन किया।

जिला स्तरीय शिरगुल देवता मेला राजगढ़ की प्रथम संध्या की तैयारियों को लेकर एसडीएम व मेला कमेटी अध्यक्ष नरेश वर्मा ने इस मेले को बेहतर बनाने के लिए पूरी मेहनत की।

स्टार नाइट का आगाज हिंदी गीत आज सारे मौसम हंसी लगने लगे हैं कभी मुख से पर्दा उठा कर तो देखो से शुरुआत की गई। उसके बाद कलाकारों ने पहाड़ी नाटी सुने घरो दी धोरे लि पांव  सीधी आजा मेरे बालमा, केतो बजनी ढोलकी  किताब आज ना बना व  साथी जाओ थे स्कूलों के धरोदी साथि आओ थे हो के गानों से लोगों को खूब नचाया।

वहीं पर लोगों ने कृष्ण वर्मा की नाटियों का भी भरपूर आनंद उठाया। उन्होंने हाथ कटा हाथ कटा पानी दा चाहिए और पतलू फू टी हारे कलिया गानों पर लोगों को खूब डांस करवाया।

हॉटी स्टार देवेंद्र ठाकुर के गानों पर लोगों ने खूब मनोरंजन किया। उनकी मशहूर नाटी जोबे नई आईदा है नहीं आएंदे तेरे गांव टू सांगली नहीं आएंदे पर लोगों को खूब नचाया।