राजगढ़/ गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 700 बोतलें अंग्रेजी- 22 बोतल देसी शराब समेत धरा एक

HNN News/ राजगढ़

सिरमौर जिला में चल रहे नशा मुक्ति अभियान की कड़ी में राजगढ़ पुलिस ने अंग्रेजी शराब का एक जखीरा पकडने में सफलता हासिल की है।

डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने बताया कि राजगढ़ पुलिस दल ने उनके नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर शाया चबरोन निवासी अश्वनी सेठी उर्फ देवेंद्र सेठी पुत्र अमोलक राम के घर पर छापा मार कर वीरवार की रात को अंग्रेजी शराब की 58 पेटियां व चार बोतलें अर्थात कुल सात सौ बोतलें अंग्रेजी तथा 22 बोतले देसी शराब बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर छानबीन प्रारम्भ कर दी है। साथ ही एसएचओ राजगढ़ बलदेव सिंह को मामले में जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है। डीएसपी ने बताया कि यह व्यक्ति काफी लंबे समय से चंडीगढ़ की घटिया शराब राजगढ़ क्षेत्र में बेचने का धंधा कर रहा था।

मूलत: चंडीगढ़ निवासी अश्वनी सेठी उर्फ देवेंद्र सेठी ने यहां कुछ समय पहले जमीन भी खरीदी है। पुलिस ने आबकारी अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज करके जांच प्रारंभ कर दी है।

डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने बताया कि राजगढ़ उपमंडल में नशे का अवैध कारोबार करने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध अभियान प्रभावी ढंग से कार्यान्वित किया जा रहा है।

नशा माफिया को बेनकाब करने और सलाखों के पीछे पहूंचाने में पुलिस कर्तव्यनिष्ठा और सम्पर्ण की भावना के साथ कार्य कर रही है।

Test