राजगढ़ पुलिस ने जुआ खेलते धरे 6, तीन मौके से फरार

HNN/ राजगढ़

राजगढ़ पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में सार्वजनिक स्थान पर ताश के पत्तों पर दांव लगाकर जुआ खेल रहे 6 लोगों को काबू किया है। वही इस दौरान तीन लोग मौके से फरार बताए जा रहे हैं। जानकारी अनुसार पुलिस थाना राजगढ़ की पुलिस टीम राजगढ़ बाजार में मौजूद थी। इसी दौरान गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लोग शराब के ठेके के पास खण्डर मकान की छत पर सार्वजनिक स्थान पर ताश के पत्तों पर दांव लगाकर जुआ खेल रहे हैं। पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने उक्त स्थान पर दबिश दी।

इस दौरान राजेश कुमार निवासी वार्ड न. 4 राजगढ़ जिला सिरमौर, सतीश कुमार निवासी गांव कोट डांगर राजगढ़ जिला सिरमौर, विवेक निवासी गांव चबयुल राजगढ़ जिला सिरमौर और चौधरी निवासी वार्ड न. 6 राजगढ़ जिला सिरमौर ताश के दांव पर पैसों से जुआ खेलते काबू किए गए। इस दौरान उनके कब्जे से 24400 रूपऐ और 52 ताश के पत्ते भी बरामद हुए। जिस पर पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध पुलिस थाना राजगढ़ में धारा 13A-3-67 जुआ अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज किया।

दूसरे मामले में पुलिस थाना राजगढ़ की पुलिस टीम इलाके में गश्त पर मौजूद थी। इस दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि स्याणा नज्द ऐयरटेल टावर जंगल के खुले स्थान में कुछ लोग जुआ खेल रहे है। सूचना मिलने के उपरांत पुलिस ने उक्त स्थान पर दबिश दी तो तारादत्त शर्मा निवासी वार्ड न. 4 नज्द नेहरु ग्राऊंड राजगढ़ तथा पदम निवासी गांव कोट ढांगर राजगढ़ जिला सिरमौर को मौके पर काबू किया।

वहीं इसी दौरान तीन व्यक्ति मौके से फरार हो गए। आरोपियों के कब्जे से 12490 रूपऐ तथा ताश के पत्ते बरामद हुए है। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध पुलिस थाना राजगढ़ में धारा 13A-3-67 जुआ अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज किया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो