राजगढ़ में बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 32 वर्षीय सेना के जवान की मौत

जम्मू कश्मीर राइफल में था तैनात, हादसे की खबर के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर

HNN / राजगढ़

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला जिला सिरमौर का है जहां बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से सेना के जवान की मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान 32 वर्षीय प्रदीप कुमार निवासी ठंडीधार राजगढ़ के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार हादसा बीती रात का है। प्रदीप कुमार बाइक पर सवार होकर ठंडीधार से पुलवाहर की ओर जा रहा था। इसी दौरान अचानक रास्ते में बाइक स्किड हो गई, जिसके चलते प्रदीप की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि प्रदीप 14 जम्मू-कश्मीर राइफल में तैनात था। वह अभी थोड़े दिन पहले ही छुट्टी आया हुआ था। उधर हादसे की खबर जैसे ही ठंडीधार क्षेत्र में लोगों को पता चली पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। उधर बेटे की मौत से परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

सिरमौर के 2 जवानों की मौत से पूरे जिला में माहौल गमगीन है। गौरतलब हो कि बीते दिनों हरिपुरधार में भी सड़क हादसे में सेना के जवान की मौत हो गई थी। तो वही अब एक बार सेना का जवान सड़क हादसे में शहीद हो गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो