राजगढ़ में 30 नवंबर तक सभी पात्र लोगों को लगा दी जाएगी वैक्सीन की दूसरी डोज

HNN/ राजगढ़

आगामी 30 नवंबर तक राजगढ़ उप मंडल में कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज सभी पात्र व्यक्ति को लगा दी जाएगी। ताकि 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग का कोई भी व्यक्ति कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज से वंचित न रहे। यह जानकारी एसडीएम राजगढ़ सुरेन्द्र मोहन ने शनिवार को कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज की तैयारियों को लेकर एक आवश्यक बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।

उन्होने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश दिए कि उप मंडल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने के लिए सभी आवश्यक प्रबंध समय पर पूरे करें तथा कोविड टीका लगाने के लिए 10 से 15 स्थान निर्धारित करे। एसडीएम ने बताया कि शिविर लगाने से पहले संबधित क्षेत्र के पंचायत प्रधान व अन्य बुद्धिजीवी वर्ग को सूचना समय पर दी जाए ताकि अधिक से अधिक सभी पात्र लोग कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगा सके।

उन्होने कहा कि कोरोना महामारी का भय अभी टला नहीं है और लोगों को कोविड-19 के नियमों बारेे फील्ड में जागरूक किया जाए तथा सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने और उचित समाजिक दूरी बनाए रखने बारे जानकारी दी जाए।  इससे पहले एसडीएम ने शाया सनौरा पंचायत से उप प्रधान पद जीत कर आई सुमन देवी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो