राजनीति में मर्यादा और संघर्ष में सामाजिक चेतना के पर्याय थे नेगी- गुप्ता विनय गुप्ता

HNN News नाहन

शिलाई विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे जगत सिंह नेगी के अचानक निधन से राजनीति के अध्याय का एक पन्ना सिमट गया है। जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने इसे एक बड़ी क्षति बताते हुए कहा कि जगत सिंह नेगी ना केवल एक अच्छे नेता थे बल्कि क्षेत्र की समस्याओं तथा सामाजिक गतिविधियों सहित उनका निर्वहन भी बखूबी किया करते थे।

विनय गुप्ता ने बताया कि 1990 में जगत सिंह नेगी शिलाई निर्वाचन क्षेत्र से विधायक चुने गए थे । वर्ष 1973 में खोदरी -माजरी श्रम आन्दोलन के दौरान भी इनका विशेष योगदान रहा था । इसके अतिरिक्त 1975 में देश में आपातकाल के दौरान लोकदल के राज्य उपाध्यक्ष भी रहे थे ।

वहींराज्यपाल हिप्र आचार्य देवव्रत, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर , विधानसभा अध्यक्ष डॉ0 राजीव बिंदल, विधायक सुखराम चौधरी और सुरेश कश्यप , हिप्र विपणन बोर्ड के अध्यक्ष श्री बलदेव भंडारी, हिप्र राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव तोमर, उपायुक्त सिरमौर ललित जैन, जिला भाजपा के पदाधिकारियों ने जगत सिंह नेगी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है तथा शोकाकुल परिवार को अपनी गहरी संवेदनाऐं भेजी है ।

अब किसी भी वाहन पर कोरोना वायरस आक्रमण नहीं कर पाएगा ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *