राजस्थान भेजी अनार से लदी पिकअप हुई गायब, पुलिस ने दर्ज किया मामला

HNN/ कुल्लू

जिला कुल्लू के भुंतर सब्जी मंडी के तहत राजस्थान भेजी अनार से भरी पिकअप अचानक गायब हो गई है। पिकअप के चालक सन्नी से जब संपर्क साधने की कोशिश की गई तो उसका नंबर बंद आया। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि पिकअप चालक ने अनार को कहीं और बेच दिया है।

लिहाजा, इस बाबत शिकायत अनुज कुमार निवासी गांव व डाकघर शमशी तहसील भुंतर जिला कुल्लू ने भुंतर थाना में दर्ज करवाई है। तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने भी शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

अनुज कुमार की माने तो पिकअप नंबर पीबी 65ए डब्लू-1973 में अनार के 275 बाक्स लोड कर भुंतर सब्जी मंडी से राजस्थान के सीकर के लिए भेजा गया था। अनुज कुमार ने बताया कि 14 अक्टूबर को भेजी गई यह पिकअप अभी तक सीकर राजस्थान फल मंडी नहीं पहुँची है।

अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि राजस्थान भेजी गई अनार से लोड पिकअप के गायब होने की शिकायत दर्ज करवाई गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में गहनता से तहकीकात कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो