राजस्व विभाग के कर्मचारी के घर पर हमला

कर्मचारी समेत, माता व बहनों के साथ की मारपीट, जान से मारने की दी धमकी

HNN / बरोटीवाला

राजस्व विभाग बद्दी के तहत पटवार वृत भटौलीकलां में कार्यरत कर्मचारी के घर पर हमलावरों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने कर्मचारी, उसकी पत्नी व बहन के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दीं। कर्मचारी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस थाना बरोटीवाला में दर्ज बयान में गुरमीत सिंह पुत्र भाग चंद ने बताया कि वह पटवार वृत भटौलीकलां में पीटीडब्लयू/एमपीडब्लयू के पद पर कार्यरत है।

शनिवार को पटवारी दिनेश कुमार के साथ दोपहर 4 बजे शिकायतकर्ता विजय सिंह पुत्र परमानंद व द्वितीय पक्ष माता राम पुत्र चूहड़ा राम की शिकायत पर छानबीन के लिए मौजा भटौलीकलां गए थे। मौके पर शिकायकर्ता व उसके तीनों भाई कमल चंद, विजय कुमार, भुपेंद्र सिंह तथा विरेंद्र पुत्र परमानंद भी मौक पर हाजिर थे, जबकि मौके पर माता राम पुत्र चूहड़ा राम भी हाजिर थे।

छानबीन के दौरान कमल चंद पुत्र परमानंद ने राजस्व विभाग के अफसर नायब तहसीलदार व अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ अभद्र भाषा व रिश्वत के पैसे खाने जैसे शब्दों का प्रयोग किया। पटवारी ने रोकते हुए कहा कि आप मेरे विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों के प्रति ऐसे शब्दों का प्रयोग न करें, क्या आपके पास रिश्वत का कोई ठोस सबूत है। जिसके बाद डेढ़ घंटे तक पैमाईश का काम चला और यह व पटवारी दिनेश कुमार अपने पटवार वृत वापिस चले गए।

जिसके बाद करीबन रात 10 बजे इसे अलग अलग नंबरों से फोन पर धमकियां आनी शुरू हो गईं और फोन पर इसके साथ गाली गलौच करते हुए इसे जान से मारने की धमकियां मिलने लगी। बार बार फोन आने के चलते इसने फोन उठाना बंद कर दिया। तभी 10 मिनट बाद कमल, भुपिंद्र उर्फ भोलू, विरेंद्र उर्फ बिंदर पुत्र परमानंद इसके घर डंडे-हथियार लेकर जबरन घुस गए। हमलावरों ने इसके साथ व माता विमला देवी पत्नी भाग चंद, बहनों ममता देवी व मीना देवी के साथ धक्का मुक्की करते हुए गले से पकडक़र मारपीट की।

घर के बार उपरोक्त हमलावरों के साथ आए 10-12 लोग बाहर भी खड़े थे। कमल चंद व भुपिंद्र ने बाहर जाते जाते इसके परिवार को कहा कि बाहर रोड़ पर जो भी मिलेगा सबको जान से मार देंगे। कर्मचारी गुरमीत सिंह ने पुलिस को बताया कि वह गरीब परिवार से संबंध रखता है इसके पिता व यह अकसर घर से बाहर रहते हैं।

यह लोग झगड़ालू व नशेड़ी प्रवृति के व्यक्ति हैं, जिसके चलते इसके परिवार को खतरा है और इन्हें सुरक्षा प्रदान की जाए। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने कर्मचारी की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच व आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो