राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन कांग्रेस ने कल गाँधी भवन मण्डी में बुलाई बैठक- एन के पन्डित

HNN/ मंडी

राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन के जिला मीडिया प्रभारी एन के पन्डित ने मण्डी से जारी प्रैस को दिए ब्यान में जानकारी देते हुए बताया कि कल मण्डी के गाँधी भवन जिला कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन ने मण्डी चुनावों के उपलक्ष पर एक आपात बैठक बुलाई है। इस बैठक में राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश अध्यक्ष व संयोजक दीपक राठौर विशेष रूप से उपस्थित होंगे।

मीडिया प्रभारी एन के पन्डित ने बताया कि सभी जिला कार्यकारिणी साहित सभी ब्लॉक के अध्यक्षों को इस बैठक में उपस्थित रहने के आदेश दिशा-निर्देश जिला अध्यक्ष संतोष कुमार के माध्यम से जारी किए है। पन्डित ने बताया कि कल मण्डी से कांग्रेस प्रत्याशी रानी प्रतिभा सिंह की जीत को सुनिश्चित बनाने के लिये राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन में सभी को प्रदेश अध्यक्ष उनकी ड्यूटी सौंपने जा रहे है।

उन्होंने कहा कि ड्यूटी मिलने के बाद राजीव गाँधी पंचायती राज संगठन रानी प्रतिभा सिंह के प्रचार में उनकी जीत को सुनश्चित करने के लिये जान से जुट जायेगा। पन्डित ने कहा कि रानी प्रतिभा सिंह की मण्डी लोकसभा से ऐसी शानदार जीत होगी कि चुनावों के बाद ब्रिगेडियर और भाजपा कहीं भी धरातल पर नज़र नहीं आएंगे। पन्डित ने जोर देकर कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा को चुनावी अखाड़े में चारों खाने चित करके हराएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो