राठौर बोले- लोगों के सामने आना चाहिए भाजपा सरकार के काले कारनामों का चिट्ठा

HNN/ शिमला

भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस की चार्जशीट कमेटी ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर से भेंट कर इसके प्रारूप बारे चर्चा की। चार्जशीट कमेटी के अध्यक्ष राजेश धर्माणी,विधायक इंद्रदत्त लखनपाल, आशीष बुटेल,विनोद सुल्तानपुरी व बुद्धि सिंह ठाकुर भी इस चर्चा में मौजूद रहें।

धर्माणी ने बैठक में बताया कि प्रदेश भाजपा सरकार के खिलाफ बनाई जाने वाली चार्जशीट पूरी तरह तथ्यों के आधार पर सरकार की विफलताओं के साथ साथ भ्रष्टाचार पर आधारित होगी। इसके लिए सभी कांग्रेस विद्यायको,जिलाध्यक्षों, ब्लॉक अध्यक्षों से उनके क्षेत्रो में भाजपा नेताओं द्वारा किये गए भ्रष्टाचार और काले कारनामों की पूरी जानकारी जुटा कर कमेटी को देने को कहा जायेगा।

इसके अतिरिक्त प्रदेश के आम लोगों से भी सरकार के खिलाफ शिकायतों की पूरी जानकारी जुटाई जाएगी। बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ चार्जशीट में भाजपा सरकार के काले कारनामों का पूरा चिट्ठा लोगों के सामने आना चाहिए।

इसके बाद चार्जशीट कमेटी ने विधानसभा परिसर में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री से भेंट कर भाजपा सरकार के खिलाफ बनाई जाने वाली चार्जशीट बारे आपसी विचार विमर्श करते हुए इसके प्रारूप पर आपसी चर्चा की।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो