राफेल डील पर जिला सिरमौर कांग्रेस तल्ख फूंक दिया मोदी का पुतला

जिला कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में शहर भर में निकली रोष रैली
HNN News नाहन

राफेल डील में घोटाले को लेकर कांग्रेस पार्टी ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर चौतरफा हमला बोल दिया है। जिसके तहत जिला सिरमौर कांग्रेस ने नाहन में कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी के नेतृत्व में पूरे शहर भर में जोरदार प्रदर्शन करते हुए शहर के बीचोबीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका।

इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस से हल्की फुल्की नोकझोंक भी हुई मगर कांग्रेसी कार्यकर्ता पुतला फूंकने में कामयाब रहे। जिला अध्यक्ष अजय सोलंकी ने जारी प्रेस बयान में कहा कि मोदी सरकार राफेल घोटाले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में भी गलत हलफनामा दायर कर रही है।

सोलंकी ने कहा कि राफेल विमान घोटाले को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित पूरे देश भर के कार्यकर्ता इस मुद्दे पर संयुक्त संसदीय समिति के गठन की मांग कर रही है। जबकि मोदी सरकार विपक्ष की इस आवाज को दबाने का काम कर रही है। मुद्दत से भटका ना और जनता को गुमराह करना बीजेपी की पुरानी रणनीति है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पूरी तरह से एक्सपोज हो चुकी है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर केंद्र सरकार राफेल विमान घोटाले को लेकर जेपीसी का गठन क्यों नहीं करना चाहती है।

सोलंकी ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार जांच एजेंसियों का प्रयोग केवल राजनीतिक हथियार बनाकर विपक्ष के खिलाफ षड्यंत्र रचने में प्रयोग कर रही है। हाल ही में हुआ सीबीआई प्रकरण भी देश की जनता को पता लग चुका है।

सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राफेल मुद्दे को लेकर जेपीसी के गठन की मांग को लेकर शीघ्र ही एक बड़ा आंदोलन करने जा रही है। साथी राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मोदी सरकार के मंत्रियों और नेताओं के उल जलूल और झूठे बयानों का कांग्रेस पार्टी जमकर मुकाबला भी करेगी। तथा जनता के सामने राफेल डील की सच्चाई लाई जाएगी।.

सोलंकी ने कहा कि बीजेपी सरकार पुलिस प्रशासन के माध्यम से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे बनाने का ट्रेंड शुरू कर रही है। लोकतंत्र में ऐसे षड्यंत्र ना तो देश हित में है और ना ही देश की जनता के। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता सच्चाई की लड़ाई लड़ रहा है वह किसी से डरने वाला नहीं है।

तो वहीं युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव ओपी ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है देश की जनता मोदी की जुमलेबाजी को जान चुकी है।
इस मौके पर नाहन नगर परिषद के पार्षद राकेश गर्ग ,कपिल गर्ग, जिला एससी सेल अध्यक्ष गुरदयाल सिंह पवार, महीपत सोलंकी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष श्यामलाल सोडा ,फकीर मोहम्मद राव राकेश कुमार ,संदीप शर्मा ,अशोक कुमार सहित दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *