राफेल मुद्दे पर सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय सच्चाई की जीत व कांग्रेस के मुंह पर एक तमाचाः मुख्यमंत्री

HNN News/शिमला

माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा राफेल मामले में सुनाया गया निर्णय कांग्रेस के मुँह पर एक करारा तमाचा है जिसने देश के लोगों को झूठ और मिथ्या प्रचार करके गुमराह किया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने यह बात आज हरियाणा के रोहतक जिले में एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सक्षम एवं कुशल नेतृत्व में हो रहे विकास से लोगों व राष्ट्र का ध्यान भटकाने के लिए हताशा में इस मुद्दे को हवा दी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इस मामले पर झूठ बोलकर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में ही नहीं डाला बल्कि देश के लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया, जो अति दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इस शर्मनाक कृत्य के लिए देश के लोग कांग्रेस को कभी क्षमा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश से क्षमा मांगनी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राफेल डील पर केवल राजनीतिक हितों को साधने तथा लोगों की भावनाओं से खेलने के लिए झूठ का सहारा ले रही है जिसके लिए देश के लोग उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राफेल डील पर केन्द्र सरकार को बदनाम कर रहे है लेकिन अब उनके आधारहीन आरापों पर उन्हें सर्वोच्च न्यायालय ने आईना दिखाया है। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस, विशेषकर राहुल गांधी के मुंॅह पर एक करारा तमाचा है तथा उन्हें इससे सबक लेना चाहिए।

जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राफेल डील पर दुष्प्रचार करके देश के सम्मान को ठेस पहुंचाई है तथा आगामी लोकसभा चुनावों में देश के लोग कांग्रेस पार्टी को माकूल जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के साढ़े चार साल के शासनकाल में कांग्रेस पार्टी ने वर्तमान सरकार के खिलाफ एक के बाद एक कई मुददे उठाने की कोशिश की है परन्तु वे हमेशा नाकामयाब साबित हुए है तथा देश के लोग इनके गलत इरादों को भलीभांति समझते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज विश्व नेता के रूप में उभरे हैं तथा उनकी छवि से कांग्रेस पार्टी परेशान है तथा इसलिए वह झूठ का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि देश के लोगों को आज भी बोफोर्स का मामला याद है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को आधारहीन ब्यानबाजी करने पर चेताया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की एक ईमानदार छवि है तथा जो उन्हें बदनाम करना चाहते है वे अब खुद बेनकाब हो गए हैं। नरेन्द्र मोदी न केवल देश के एक लोकप्रिय नेता है बल्कि विश्व के सभी विकसित देश भी उन्हें विश्व नेता मान रहे है। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण कांग्रेस के तथाकथित बड़े नेता झूठे प्रचार का सहारा लेकर देश के लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं तथा अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण राफेल मुददे पर झूठ बोल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *