राष्ट्रीय भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा का देहरादून में जोरदार स्वागत

जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंचे भाजपा के दिग्गज, पहले पार्टी पदाधिकारियों के साथ फिर सांसद व विधायकों के साथ करेंगे बैठक

HNN News देहरादून

राष्ट्रीय भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार उत्तराखंड पहुंचने पर जगत प्रकाश नड्डा का जोरदार स्वागत किया गया। जेपी नड्डा करीब 8:30 बजे आज सुबह जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर पहुंच गए थे। जिसके बाद वह सीधे पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे।

पार्टी कार्यालय देहरादून में सबसे पहले वे प्रदेश के भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक लेंगे। करीब 2:00 बजे के बाद नड्डा सांसदों व विधायकों के साथ बैठक करेंगे।

असल में उनका इस बैठक को रखे जाने के पीछे मिशन 2022 फतेह करने का है। यही नहीं इसके साथ साथ संगठन के चुनाव व द्वारा ढाई साल में किए गए कार्यो की भी समीक्षा करेंगे।

हिमाचल प्रदेश के मूलनिवासी जेपी के उत्तरांचल दौरे को लेकर प्रदेश में भी हलचल है। क्योंकि इसके बाद जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश का दौरा भी कर सकते हैं। राष्ट्रीय भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष 1 दिन के प्रवास पर देहरादून आए हैं। आज शाम को वह एक वेडिंग प्वाइंट पर रखे गए कार्यक्रम में बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक करने के बाद अंत में कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेकर दिल्ली लौट जाएंगे।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के लिए पूरे देहरादून को स्वागत के होर्डिंग्स के साथ सजाया गया है। पार्टी के हर कार्यकर्ता पदाधिकारी सहित प्रदेश स्तर के नेताओं ने भी हरिद्वार से लेकर देहरादून तक उनके स्वागत में होर्डिंग लगाए हुए हैं।

जेपी नड्डा के साथ राष्ट्रीय भाजपा के संगठन सह महामंत्री शिव प्रकाश भी मौजूद रहे। इनके अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, उच्च शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत, बलजीत सिंह, प्रदेश संगठन मंत्री नरेश बंसल भी मौजूद रहे।