रास्ता रोककर व्यक्ति पर किया डंडों से हमला, बुरी तरह लहूलुहान

HNN/ चंबा

जिला चंबा के बाथरी के गुदियाड़ा मैदान के समीप एक व्यक्ति से मारपीट का मामला सामने आया है। महेशू राम पुत्र चतरो राम निवासी गांव गरगड़ तहसील डलहौजी को दो व्यक्तियों ने पीट-पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया जिसे ग्रामीणों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं दूसरी तरफ मारपीट करने वाले दोनों आरोपियों सादिक और सलीम निवासी मतियाना के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है आगामी जांच की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपियों ने मारपीट की इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जब महेशू राम अपने साथी के साथ बाथरी बाजार से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में सादिक और सलीम उसका रास्ता रोक लिया और डंडों से मारपीट करना शुरू कर दिया।

वहीं दूसरी तरफ मारपीट की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों और व्यक्ति के परिजनों को मिली तो वह मौके की ओर रवाना हुए परंतु तब तक आरोपी मौके से फरार हो गए। महेशू राम को लहूलुहान अवस्था में उपचार के लिए सीएचसी बाथरी पहुंचाया गया जहां से उसे चंबा मेडिकल कॉलेेज रेफर किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो