राहुल :हमने 6 घंटे में कर दिखाया, अब PM मोदी करें किसान लोन माफ ।

HNN News/नई दिल्ली

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की नई सरकार ने किसानों का लोन माफ करने का फैसला किया है। अब इसी बहाने कांग्रेस ने पूरे देश में किसानों की कर्ममाफी की मांग छेड़ दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पिछले चार साल में किसानों का एक पैसा माफ नहीं किया है। जबकि 10 से 15 उद्योगपतियों का अरबों का कर्ज माफ किया गया। अगर मोदी किसानों का कर्ज माफ नहीं करते हैं तो हम उन्हें सोने नहीं देंगे।

उन्होंने कहा कि अगर किसानों का कर्ज मोदी माफ नहीं करेंगे तो कांग्रेस पार्टी करेगी। संसद के बाहर प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा हमने मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 10 दिनों के भीतर कर्ज माफ करने का वादा किया था। लेकिन छह घंटे के भीतर हमने कर्ज माफ किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राफेल डील में अंबानी से चोरी करवाई। 45 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया गया। इतनी रकम में राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के सभी किसानों का कर्ज माफ किया जा सकता था। लेकिन पीएम मोदी ने एक पैसे की राहत किसानों को नहीं दी।

राहुल गांधी ने देशभर के किसानों से अपील करते हुए कहा आपको डरने की जरूरत नहीं है, हम ये काम करेंगे। विपक्ष किसानों का ऋण माफ करने के लिए नरेंद्र मोदी सरकार को मजबूर करेगा। जब तक कर्जमाफी नहीं होगी पीएम मोदी को सोने नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *