रीना कश्यप ने लाना -बाका में आज किया चुनाव प्रचार

सांसद सुरेश कश्यप बलदेव भंडारी और जिला भाजपा अध्यक्ष ने संभाली प्रचार की कमान

HNN News राजगढ़

पच्छाद उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी रीना कश्यप की जीत सुनिश्चित करने के लिए तीन-तीन फील्ड मार्शल मैदान में डट गए हैं। वीरवार को विधानसभा क्षेत्र के लाना बाका, मझोलटी में सांसद सुरेश कश्यप बलदेव भंडारी आदि ने रीना कश्यप के लिए वोट मांगे।

उपचुनाव में भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही है इसलिए प्रचार के पहले राउंड में दिग्गज भाजपा नेता खुद मैदान में डटे हुए हैं। रीना कश्यप ने राजगढ़ क्षेत्र के लिए जो विजन तैयार किया है उसमें इस क्षेत्र में विकास की लहर लाए जाने की बात कही जा रही है।

इसमें भी कोई शक नहीं है कि प्रदेश में सरकार भाजपा की है और गिरी पार क्षेत्र को सरकार के रहते हुए पहली बार प्रत्याशी मिला है। जिस मौके को यहां के लोग गवाना नहीं चाहेंगे। बता दें कि पूर्व विधायक व मौजूदा सांसद सुरेश कश्यप ने सराहा क्षेत्र से ज्यादा राजगढ़ क्षेत्र के विकास के लिए सरकार के आगे मांगे रखी हुई है।

वही रीना कश्यप का कहना है कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने जो विकास की योजनाएं चलाई है उससे आने वाले समय में पर्यटन व रोजगार के सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे।

मंगलवार को जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने चुनाव प्रचार की कमान संभालते हुए गिन्नी घाट ,सुरला जनोट, काटली, जामुन की सैर आदि पंचायतों में रीना कश्यप के लिए वोट मांगे। विनय गुप्ता का कहना है कि भाजपा की सीट पहले से भी कई ज्यादा मार्जिन से जीतने जा रही है। यह नहीं स्थानीय लोगों का उन्हें भारी समर्थन भी मिल रहा है।