रेणुकाजी/बघाड़ा से मानरिया सड़क पर अब चल सकेंगे छोटे वाहन

कांग्रेस विधायक विनय कुमार ने जनता को समर्पित किया एंबुलेंस मार्ग

HNN / श्री रेणुका जी

कांग्रेस विधायक विनय कुमार ने रेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के बघाड़ा से मानरिया गाँव के लिए एंबुलेंस रोड का लोकार्पण किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जनसभा को संबोधित करते हुए विनय कुमार ने कहा कि, बघाड़ा से मानरिया सड़क निर्माण से प्रसिद्ध मंदिर माता मनसा देवी मंदिर के लिए धार्मिक श्रद्धालुओं को पहुँचने में सुविधा होगी।

कांग्रेस विधायक विनय कुमार ने कहा कि यह सड़क नाबार्ड में भी शामिल है तथा इस सड़क की डीपीआर भी स्वीकृत हो चुकी है और आने वाले समय मे इस सड़क को बस योग्य तैयार किया जाएगा। विनय कुमार ने कहा कि, इस सड़क के बनने से सैनधार क्षेत्र के प्रसिद्ध धार्मिक व पर्यटक स्थल माता मनसा देवी मंदिर को पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जायेगा।

उन्होने कहा कि वह हिमाचल के पहले मुख्यमंत्री हिमाचल निर्माता डॉ यशवंत सिंह परमार के क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे है। कांग्रेस मंडल अध्यक्ष तपेन्द्र चौहान ने रेणुका भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि, बीजेपी क्षेत्र से विकास मे भेदभाव कर रही है।‌

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो