रेणुका जी के नौहराधार में जयराम की हुई जय-जयकार

कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी छोड जय राम व सुरेश कश्यप में जताई आस्था

HNN/ श्री रेणुका जी

कांग्रेस के गढ़ कहलाने वाले श्री रेणुका जी के नौहराधार में जुटी अपार भीड़ ने प्रदेश में मुख्यमंत्री की लोकप्रियता को साबित कर दिया है। यही नहीं राजनीतिक गलियारों में जिस प्रकार कांग्रेस के प्रधान व उप प्रधानों ने पार्टी छोड़ भाजपा ज्वाइन की उससे हलचल मच गई है। तो वही मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कामेश पर भी बड़े शिष्टाचार में हमला करते हुए कहा कि इस पार्टी ने अगर कुछ किया है तो सिर्फ जनता को ठगने का कार्य।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि जयराम किस्मत की खा रहे हैं उन्होंने इसके जवाब में कहा कि वह किस्मत के साथ साथ कर्म कर रहे हैं यह उसी का फल है। हाल ही में उपचुनाव की हार को लेकर के मुख्यमंत्री ने कहा कि जो चूक हुई है उसकी समीक्षा की जाएगी। जनता की उम्मीदों पर हम और अधिक उम्मीदों के साथ खड़ा उतरने के प्रयास लगातार जारी रखेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को घोटालो के लिए जाना जाता है तो भाजपा की सरकार को विकास के पर्याय के रूप में जाना जाता है। यहां यह बताना भी जरूरी है कि यह पहला अवसर होगा कि 15 पंचायतों के इस केंद्र नौहराधार में जितनी भीड़ और जयकार मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष के लिए जुटी उतनी शायद कभी नहीं जुटी होगी।

मुख्यमंत्री के सामने अचानक से बड़ी लोकप्रियता पाने वाले बलवीर सिंह ने जिस अंदाज में एक लंबा मांग पत्र मुख्यमंत्री के समक्ष रखा उससे जनता में काफी उत्साह था। मुख्यमंत्री के द्वारा जहां डिग्री कॉलेज दैनिक की घोषणा की गई वही उन्होंने 162 करोड़ रुपए की योजनाओं परियोजनाओं की घोषणा की झड़ी लगा दी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो